Tuesday 17 October 2017

(Hindi) Amazon se Paise Kaise kamaye - Affiliate

Amazon se Paise Kaise kamaye: Agar aap bhi ghar baithe amazon se paise kamana chahte hai to ye article aap ke liye helpful rahega bs es me aap ko amazon par account kaise banaye or amazon se paise kaise kamaye es me aap ko sikhaya jaega mujhe umid hai aap ko ye aritcle aacha lagega ro aap amazon se paise kaise kamaye me feedback jarur de.



amazon-se-paise-kaise-kamaye


Bohat log jo internet se Earning Karna chahte hai per uh ko us ke baare me jankari nhi hoti hai, agar aap google per "online paise kaise kamaye" search karenge to bohat saare website aajaega jiss se aap earning kar sakte hai. Lekin Un me utna paise nhi kama sakte hai, 

Lekin aap amazon se un se jaida paise kama sakte hai, lekin aap ko thoda hard work karna padega tab hi jaa ke aap paisa kama sakte hai, kyu ki starting me thoda aap ko Hard work karna padega..


Amazon se paise kaise kamaye 

Amazon se paise kamane ke liye aap ko utna backup hona chaheye jaha aap amazon product ko sell karwa sake kyu ki jitna aap product sell karwaenge utna aap ki earning padhegi.

Es me aap ko har product ka 10% commission milta hai, kisse bhi product ko sell karwane per..

Amazon se paise kamane ke liye aap ke pass Ek G-mail id or phone number hona chaheye jiss se aap "Amazon Affiliate account" Banaenge. 

To aap ko Pahle Amazon account create karna padega us ke baad aapko apna account login hona hoga us ke baad jiss product ko aap ko sell karna ho jo market me jaida chalta ho , us ka aap ko link lena padega, or us link ko apne website ya facebook per share karna padega, jitna log us ko purchase karenge.

Utni aap ki Earning hogi or aap us paise ko apne Bank account ke jariye nikal sakte hai..

Amazon affilate program ke paise kaise Nikale

Agar aap apne amazon se paise nikalna chahte hai to aap ko kuch step karna hoga or kuch important baato ka dhiyan dena hoga.

1. Aapke pass Ek Bank Account hona chaheye 
2. Amazon me minimum 1,000 Rupees hone chaheye
3. Har update 24 Hours me hota hai amazon affiliate me to aap ke paise 24 Hours me add ho jaega..

Agar aap ko amazon se earning karni hai to aap ko es chiz ke baare me pata rahna chaeye..

Agar aap amazon se paise kaise kamaye ke baare me jaankari mel gae hogi to share karde ye post...





1 comment:

  1. Hi very good post thanks for sharing
    http://www.techjordan.in/2018/01/Amazon-affiliate-marketing-paise-kaise-kamaye.html?m=1

    ReplyDelete

Fb Page Of TechNow Rj

Visit


Go For Happy independence image, speech for school and more wishes share with your friends Nice Article Thanks For Share Happy Independence Day 2018 Race 3 Full Movie Download Happy Independence Day Speech In Hindi
Go For Happy Ramadan image speech share with your friends happy fathers day 2018 images
Go For Happy Ramadan image speech share with your friends eid mubarak 2018

Followers